पूर्णिया एसपी ने रूपौली उप चुनाव में किया सुरक्षा के पुख्ता इन्तेजाम : 12 गिरफ्तार, 18 संदिग्ध डिटेन, 915 लीटर शराब और चांदी का मुकुट बरामद।

पूर्णिया एसपी ने रूपौली उप चुनाव में भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए कमर कसी। सीएपीएफ और जिला पुलिस बलों ने गहन छापामारी और धरपकड़ शुरू की, 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 18 अन्य को संदिग्ध माना गया। 915 लीटर विदेशी शराब सहित एक पिकअप बोलेरो भी जब्त किया गया, पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके अतिरिक्त, बजरंगबली मंदिर से चुराई गई चांदी की मुकुट बरामद की गई और कई चोर गिरफ्तार किए गए।

पूर्णिया एसपी ने रूपौली उप चुनाव में किया सुरक्षा के पुख्ता इन्तेजाम : 12 गिरफ्तार, 18 संदिग्ध डिटेन, 915 लीटर शराब और चांदी का मुकुट बरामद।

सीमांचल  (विशाल/पिंटू/विकास)

पूर्णिया जिले के रूपौली विधान सभा क्षेत्र के उप चुनाव के लिए 10 जुलाई को होने वाले मतदान की प्रक्रिया को भयमुक्त और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने के लिए पूर्णिया जिला प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस लिया है।

10 जुलाई के मतदान की प्रक्रिया में कोई बाहुबली दखलंदाजी न कर सके और अराजक तत्वों के द्वारा मतदाताओं के लिए कोई परेशानी उत्पन्न नहीं किया जा सके , उसके लिए पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक ने अपने पुलिस महकमें को चुस्त दुरूस्त कर लिया है और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ भी तेज कर दी है।

ताजा तरीन सूचना के अनुसार , रूपौली विधान सभा क्षेत्र का उप चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने की दिशा में पूर्णिया एस पी के निर्देश पर पुलिस द्वारा हरेक ओर चौकसी बढ़ा दी गई है और छापामारी की कार्रवाई लगातार की जा रही है।

जिला पुलिस मुख्यालय से प्राप्त खबर के अनुसार , उपरोक्त उद्देश्य के अंतर्गत ही संबंधित क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर जिला पुलिस बलों और सीएपीएफ के द्वारा छापामारी कर 12 फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है। जबकि दूसरी ओर , संदिग्ध हालात वाले 18 संदिग्धों को डिटेन कर आवश्यक पूछताछ भी की गई है और उसके साथ साथ बाहरी अपराधियों व असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल और जिला पुलिस बलों के द्वारा सख्ती पूर्वक रोक लगा दी गई है।

इसी क्रम में ताजा तरीन खबरों के अनुसार , पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर 915 .120 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी भी की गई है और 100 लीटर जावा को नष्ट किया गया है।

पूर्णिया पुलिस के अनुसार , एक दिन पहले ही शीलबंद बोलेरो पार्सल पिक अप भान से बरामद हुए 915 .120 लीटर विदेशी शराब के मामले में 5 अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है और उक्त भान को जब्त कर लिया गया है।

इसके अलावा पूर्णिया पुलिस ने गत 5 जुलाई को शहर की एक बजरंगबली मंदिर से चुराये गए चांदी के मुकुट को भी बरामद कर लिया है और उक्त संबंधित चोर को भी मुर्गी फार्म रोड वार्ड नं 15 से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।